Entertainment

फ्लाइट में क्यों भड़के थे कपिल, सुनील को मारा था जूता, पढ़ें झगड़े की पूरी कहानी

March 23, 2017 05:33 AM
कपिल शर्मा की हाल में ही फ्लाइट में अपनी टीम से झगड़ा हुआ

कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं. चर्चा तीन कारणों से है, पहला- अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी को दुनिया के सामने लाने के लिए. दूसरा- ऑस्ट्रेलियाई से लौटते वक्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से लड़ाई और तीसरा- भारी भरकम एडवांस टैक्स भरने के कारण. दूसरा कारण उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है. अब खुलासा हुआ है कि आखिर कपिल ने फ्लाइट में ऐसा सुनील के साथ क्या किया था कि विवाद इतना बढ़ गया और डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने शो तक छोड़ दिया. यहां पढ़ें झगड़े की पूरी कहानी...

 

पूरी बोतल गटक गए थे कपिल, नहीं थे होश में
हुआ यूं कि कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे. सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे. घटना पिछले शुक्रवार की है. हिंदुस्तान टाइम्स ने घटना के वक्त फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है- कपिल शर्मा ने विहस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी. जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं.

कपिल ने सुनील पर फेंका जूता, मारे कई थप्पड़ 
कपिल बोले- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे. चश्मदीद ने बताया- कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे. इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की. इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया. सूत्रों का कहना है कि कपिल ने कपिल ने सनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे. इस दौरान कई फीमेल क्रू मेंबर भी घायल हो गए.

शांत ही रहे सुनील, सुनते रहे गाली
चश्मदीद का कहना है- इस दौरान सुनील शांत ही रहे. उन्होंने कपिल की तरह सीन नहीं क्रिएट किया. कपिल और भी भड़क गए थे और लगातार गालियां दे रहे थे. कपिल ने अपनी टीम से कहा- तुम लोगों को मैंने बनाया. सबका करियर खत्म कर दूंगा. तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं.

सुनील को मारा ताना
इस दौरान कपिल ने सुनील पर जमकर ताने कसे. कहा- गया था ना तू तो, आया ना वापस मेरे ही पास. बता दें कि जब कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल करते थे तो उस दौरान सुनील ग्रोवर शो छोड़कर चले गए थे. उन्होंने एक नया शो लाया था. हालांकि, टीआरपी न होने की वजह से वह शो बंद हो गया था. 

परेशान हो गए थे को- पैसेंजर, लगा कुछ इमरजेंसी हो गई
इस दौरान तक कई पैसेंजर इतना घबड़ा गए थे कि उन्हें लगा कोई इमरजेंसी हो गई. इस दौरान कपिल लगातार पंजाबी में गालियां दिए जा रहे थे. इस पर वहां मौजूद क्रू ने कहा- अगर कपिल शांत नहीं हुए थे फ्लाइट लैंडिंग के लिए सिक्युरिटी को बुलाया जाएगा. 

Have something to say? Post your comment