Himachal

शिमला और रोहडू में मोदी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल

नेशनल न्यूज़ नेटवर्क | December 01, 2018 08:43 PM

शिमला : शिमला में युवा कांग्रेस ने बढती मंहगाई को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। युवा कांग्रेस ने राजीव भवन शिमला से लोअर बाजार से होकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक रोष रैली निकाली गई। बढती मंहगाई, बढती बेरोजगारी व किसानों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

युवा कांग्रेस के शिमला शहरी अध्यक्ष आकाश सैनी ने कहा कि जिस प्रकार आये दिन गैस सिलेंडर के दाम, खाद्य पदार्थों के दाम, पैट्रोल- डिजल के दाम केंद्र सरकार द्वारा बढाए जा रहे है उसे देखकर ऐसा लगता है कि यह सरकार जनता की हितेषी नहीं है । यह सरकार हर वर्ग के पेट पर लात मार रही है। यह केवल अमीरों की सरकार है ।

इस मौके पर मनीष ठाकुर, शुभंम व प्रतीक शर्मा ने भी अपने विचार रखते हुए कहा जिस प्रकार आज हिंदुस्तान का नौजवान बैरोजगारी से त्रस्त है व दर -दर की ठोकरें खाने को मजबूर है उसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव में युवा कांग्रेस घर-घर जाकर मोदी सरकार की नाकामियों को गिनाएगी व कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करेगी ।

प्रदर्शन की अध्यक्षता शिमला शहरी युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश सैनी ने की। इस मौके पर शिमला शहरी प्रभारी भूपेंद्र वर्मा व नरेश दासटा भी मौजूद रहे । पूर्व पार्षद प्रवीन कुमार, उपाध्यक्ष उदित चौहान, महासचिव गौरव कुमार, राहुल नेगी, श्रुति लालटा, साक्षी, अंजना, प्रियंका, अमन कुमार, सुनील मैहता, निश्चल, अक्षय, विकास, प्रदीप , निखिल केषटा, अक्षय सिंगटा, रूचि मौकटा, भावना, मनोज, अंकुश ठाकुर, सन्नी, दूबे, अमन सहित सैंकडो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

युवा कांग्रेस रोहडू ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन
रोहडू : युवा कांग्रेस रोहडू ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ बढती मंहगाई के विरुद्ध में नायब तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया। इस दौरान प्रदेश महासचिव एवं प्रभारी उज्जवल सेन मेहता ने कहा कि आज देश और प्रदेश मे पेट्रोल, रसोई गैस और अन्य वस्तुओं के दामों जो बढ़ोतरी हो रही है युवा कांग्रेस रोहडू इस का विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में जहा रसोई गैस 450 का था वही रसोई गैस भाजपा सरकार मे 1040 मे मिल रहा है, और पट्रोल और डीजल के दाम आज आम आदमी की पहुंच से बाहर है, जिससे आम आदमी का गुजारा करना बहुत मुश्किल हो रहा है। अयक्ष सुजय अग्रवाल ने बताया कि मोदी सरकार के चुनाव घोषणा पत्र मे जो वादे देश की जनता से किये थे वो वादे पूरे करने तो दूर की बात, आज मोदी सरकार मंहगाई पर रोक लगाने मे नाकामयाब हुई है ।

Have something to say? Post your comment